Crew Review in hindi: तब्बू, करीना और कृति दिखेगी एक साथ

क्रॉ मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है अगर आप भी इसे देखने का प्लैन बना रहें है तो सबसे पहले आप हमारा Crew Review in hindi जरुर पढ़े। 

Crew Review in hindi

Crew Review In Hindi : 

सामने तीन बडी हीरोइन तब्बू , करीना , कृति हो और भी भी इतनी खूबसूरत लग रही हो। मूवी भी ठीक ठाक हो तो मूवी देखने का मजा अलग ही आता है। क्रू मूवी को भी देखने में भी इतना ही मजा आता है। इन तीनों के रोल को देखकर हर आदमी पिगल सकता है। 

Crew कहानी : 

ये तीनो हीरोइन करीना , तब्बू , कृति एयरलाइन्स नाम की एयरलाइन्स में एयरहोस्टस है , तीनों हीरोइन को पैसो की काफी जरूरत होती है लेकिन एयरलाइन कंगाल हो चुकी है। आपने सपने पूरे करने के लिए वह एक कांड करती है लेकिन फस जाती है। अभी उनको अपने सपने भी पूरे करने है और बचना भी है तो ऐसे में ये तीनों एक और कांड करती है । ये कांड क्या है , वो कैसे इस जंजाल से निकलेगी इसे देखने के लिए आपको थिएटर में तो जाना पड़ेगा। 

Crew कहानी कैसी है:

फिल्म काफी जबरदस्त है, इसमें सबसे बडी खासियत ये है के इसमें आपको बॉलीवुड की तीन सबसे बडी हीरोइन बड़े पर्दे पर देखने को मिल जाएगी। इनके मुंह से निकला हुआ हर एक डायलॉग फिल्म को काफी जबरदस्त बना देता है। आपको इन डायलॉग पर हसी भी आयेगी और मजा भी आयेगा। जब आप फिल्म को देखेगे तो पहला हाफ काफी तेजी से आगे बढ़ता है इसमें आप बिलकुल बोर नही होगे। लेकिन सेकंड हाफ काफी बडा है इसलिए आप थोडा सा बोरिंग फील करोगे लेकिन ये तीनों हीरोइन की एक्टिंग इस मामले को संभाल लेती है। ये फिल्म महिलाओं की कहानी है लेकिन इसमें कोई ज्ञान नही मिलेगा। लेकिन फिल्म काफी आपको एंटरटेन करती है।

क्रू मूवी ट्रेलर 

इस मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद मुझे ऐसा लगा के मैने बहुत समय बाद कॉमेडी मूवी का ट्रेलर देखा है। इसमें आपको 3 लेडीज देखने को मिलती है जे के एयरहोस्ट की जॉब करती है। इनको पता चलता है जिस कंपनी में वह एयरहॉस्ट की जॉब करती है वह कंपनी बैंक करप्ट हो चुकी है। उनको पैसो की भी बहुत जरूरत होती है। 
इसके ट्रेलर में हमे ये भी देखने को मिलता है जिस प्लैन में वो ट्रैवल कर रही है उसमे एक आदमी के पास गोल्ड का बिस्कुट होता है वो तीनों उस बिस्कुट को चुरा लेती है। अभ वो पकड़ी जायेगी या नही ये आप मूवी में देख सकते है। इसमें आपको कपिल शर्मा भी देखने को मिलेंगे जे के तब्बू के हसबैंड होते है। 

क्रू मूवी कास्ट

Kareena Kapoor Khan
Kriti Sanon
Tabu
Diljit Dosanjh
Kapil Sharma
Rajesh Sharma
Saswata Chatterjee

Conclusion:

नई मूवी Crew के ट्रेलर का हमने रिव्यु कर दिया हैआपको क्रू मूवी का ट्रेलर कैसा लगा और ट्रेलर देख कर फिल्म की काया स्टोरी कैसी लगी है। अगर आपको ये आर्टिकल थोड़ा सा भी अच्छा लगा तो हमे कमेंट करके जरुर बताए। 







 








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.